×

Redmi Y3 स्मार्टफोन में 32 जीबी स्टोरेज व 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है

 

Redmi Y3 स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हो। इस फोन को दीवाली सेल के तहत् सस्ते में बेचा जा रहा है। इस फोन पर 4000 रूपये की छूट दी जा रही है। फोन की छूट के बाद कीमत 7,999 रूपये हैं। इस फोन की खास बात है कि इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को छूट के साथ अमेजन पर उपलब्ध कराया जा रहा है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन के कैमरे सेंसर की बात करे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए है, इन कैमरे के नीचे की तरफ एक एलईडी फ्लैश दी गई है। इसके सेंसर की बात करें तो 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इससे शानदार फोटो ग्राफी की जा सकती है। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है, जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी लवर्स के लिए यह कैमरा बहुत ही दमदार है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी की स्टोरेज दी गई है और इस स्मार्ट फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज को आप बढ़ा भी सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

Redmi Y3 स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हो। इस फोन को दीवाली सेल के तहत् सस्ते में बेचा जा रहा है। इस फोन पर 4000 रूपये की छूट दी जा रही है। फोन की छूट के बाद कीमत 7,999 रूपये हैं। इस फोन की खास बात है कि इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Redmi Y3 स्मार्टफोन में 32 जीबी स्टोरेज व 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है