×

स्मार्ट टीवी को जल्द लाँच किया जा सकता है, जानें इसके बारे में

 

स्मार्ट टीवी को लेकर नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि Redmi TV को 29 अगस्त को लाँच किया हैं। इसको सबसे पहले चीन में लाँच किया जा सकता हैं। कहा जा रहा है कि चीन में इसको 70 इंच की दी जा सकती हैं। यानी कि इस स्मार्ट टीवी को 29 अगस्त को लाँच नही किया जा सकता हैं। अभी इसको लेकर जानकारी सामने आयी हैं। अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं। 

कंपनी की तरफ से इस टीवी को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नही आयी हैं। शाओमी के सीईओ ने वीबो पोस्ट कहा गया है कि इस टीवी में 70 इंच वाला हो सकता है इस टीवी को 29 अगस्त को पेश किया जायेगा। जिसके बाद से इसके बारे में सारी जानकारी प्राप्त हो जायेगी। इसके साथ एक स्मार्टफोन को लाँच किया जा सकता हैं।

अभी टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी सामाने नही आयी हैं। पोस्ट में केवल ब्रांड का नाम व साइज के बारे में बताया गया हैं। रेडमी ब्रांड के द्वारा 4K Smart TV पेश किया जा सकता है। इसके अलावा एचडीआर 10 को पेश किया जा सकता हैं। इसके अलावा डॉल्बी विजन सपोर्ट दिया जा सकता हैं।

इस स्मार्ट टीवी में 70 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जा सकती हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि बड़ी स्क्रीन वाली टीवी 65 इंच या फिर 75 इंच साइज दिया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि शाओमी ने भारत में 32 इंच से 55 इंच तक के कई स्मार्ट टीवी को पेश कर सकती हैं। इस कंपनी की टीवी चीन में भी काफी फेमस हैं।

स्मार्ट टीवी को लेकर नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि Redmi TV को 29 अगस्त को लाँच किया हैं। इसको सबसे पहले चीन में लाँच किया जा सकता हैं। कहा जा रहा है कि चीन में इसको 70 इंच की दी जा सकती हैं। स्मार्ट टीवी को जल्द लाँच किया जा सकता है, जानें इसके बारे में