×

Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को बिक्री के लिए कल उपलब्ध कराया जायेगा

 

Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को लाँच पहले ही कर दिया गया था, अब इस फोन को 17 मार्च यानी कि कल बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। फोन को बिक्री के लिए कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इस फोन में चार कैमरे दिए गए है, जोकि फोटोग्राफी के लिए अपने आप में काफी शानदार माना जाता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन में नई डिजाइन का कैमरा दिया गया है, इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके अलावा इसमें तीन कैमरे 8 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है जिससे ऐप्स को स्थापित किया गया है।

फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है, जिसका कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन की शुरूआती कीमत 14,999 रूपये है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए इसमें 33 वाॅट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन के रियर में एलईडी डिस्प्ले दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन को अलग अलग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाता है। इसके अलावा इस फोन को कई रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।