×

Redmi Note 8 स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका, जानें इसके बारे में

 

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की पहली सेल 21 अक्टूबर को हुई थी और आज इस फोन की दूसरी सेल है, आज यानी कि 22 अक्टूबर तो 12 बजे इस फोन की सेल अमेजन व कंपनी की साइट पर होगी। यह फोन कुछ समय में ही बिक जाता है फिर इसको अगली सेल में उपलब्ध कराया जाता है। इस फोन को ऊर्जा देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की शुरूआती कीमत 9,999 रूपये है, इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। इसके अलावा 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रूपये है। यानी कि इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश दी गई है।

इस फोन पर डबल डाटा आफर का फायदा उठा सकते हो। अगर आप इस फोन को खरीदते समय एयरटेल के साथ जुड़ते हो तो आपको 249 रूपये व 349 रूपये वाले प्लान पर ही फायदा मिलेगा। कंपनी की तरफ से इस बात को लेकर कोई जानकारी नही दी गई है कि इस फोन को ओपन सेल में कब उपलब्ध कराया जायेगा।

इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज को बढ़ाने का आॅफशन भी दिया गया है जिस की मदद से फोन में मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। इस स्मार्ट फोन से अगर सेल्फी लेने के लिए सोचते हो तो इसमें सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को जान देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Redmi Note 8 स्मार्टफोन की पहली सेल 21 अक्टूबर को हुई थी और आज इस फोन की दूसरी सेल है, आज यानी कि 22 अक्टूबर को 12 बजे इस फोन की सेल अमेजन व कंपनी की साइट पर होगी। यह फोन कुछ समय में ही बिक जाता है फिर इसको अगली सेल में उपलब्ध कराया जाता है। Redmi Note 8 स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका, जानें इसके बारे में