×

Redmi Note 8 Pro की दूसरी सेल आज होगी, जानें इसके बारे में

 

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन की दूसरी सेल आज होगी, आज यानी कि 22 अक्टूबर को 12 बजे होगी। इस फोन की सेल अमेजन और कंपनी की साइट पर होगी। यह फोन सिर्फ फ्लैश सेल में ही बेचा जा रहा है जो कि कुछ समय के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। अब इस फोन की कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है- 

फोन की कीमत के बारे में आपको बताते है यानी कि इस फोन की कीमत 14,999 रूपये से शुरू होती है। इस कीमत में 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। इसका दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 15,999 रूपये है। तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 17,999 रूपये है।

इस फोन की डिस्प्ले के बारे में हम आपको विस्तार से बताते है तो इस फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजाॅल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल का दिया गया है। इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है जहां सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इस फोन में गेम टर्बो 2.0 मोड दिया गया है जो कि गेमिंग फीचर के लिए खास है। इस फोन में फोटो ग्राफी के लिए अलग अलग कैमरे दिए गए है यानी कि इसके पिछले हिस्से पर ही चार कैमरा है जिसमें से एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए भी एक कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन की दूसरी सेल आज होगी, आज यानी कि 22 अक्टूबर को 12 बजे होगी। इस फोन की सेल अमेजन और कंपनी की साइट पर होगी। यह फोन सिर्फ फ्लैश सेल में ही बेचा जा रहा है जो कि कुछ समय के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। Redmi Note 8 Pro की दूसरी सेल आज होगी, जानें इसके बारे में