×

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी, जानें

 

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसके अनुसार इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर जानकारी सामने आयी हैं। इसके साथ कंपनी अपना नया स्मार्ट टीवी भी पेश कर सकती हैं। अब इस फोन की तस्वीर सामने आयी है जिससे फोन के रियर कैमरे को लेकर जानकारी सामने आयी हैं। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर जानकारी सामने आयी हैं, जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की लाँच तारीख को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को लाँच 29 अगस्त को किया जायेगा। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में चार कैमरे से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं। अगर ऐसा होता है तो यह रेडमी का 64 मेगापिक्सल वाला पहला कैमरा होगा।

इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है जिसके सेंसर को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन में आपको इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं। इस फोन की बैटरी का बात करे तो इस फोन की बैटरी काफी दमदार हो सकती है जो कि पाॅवर देने में सक्षम होगी।

इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है पर कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत कम हो सकती हैं। इसके बारे में आपको जल्द खबर देगें कि इस फोन की कीमत कितनी होगी। इस फोन के बारे में उम्मीद की जा रही है की जल्द और खबर सामने आ सकती हैं।

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसके अनुसार इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर जानकारी सामने आयी हैं। इसके साथ कंपनी अपना नया स्मार्ट टीवी भी पेश कर सकती हैं। Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी, जानें