×

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को किया लाँच, इसमें दिए गए है चार कैमरे

 

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है। इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया गया था और अब इस फोन को भारत में लाँच किया है। इस फोन की भारत में कीमत 14,999 रूपये से शुरू होती है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है जो कि गेमिंग के लिए खास है। इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ 20 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया है अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रूपये है। 6 जीबी रैम व 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 15,999 रूपये है। वही इस फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 17,999 रूपये है।

इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में गेमिंग के लिए हीलियो जी90टी प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन की खास बात है कि इसमें लिक्विड कूलिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। इस फोन में गेम टर्बो 2.0 मोड फीचर दिया गया है। इस फोन में वाटरड्रॅप नॅच दिया गया है।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इसमें दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है। इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया गया था और अब इस फोन को भारत में लाँच किया है। इस फोन की भारत में कीमत 14,999 रूपये से शुरू होती है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है। Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को किया लाँच, इसमें दिए गए है चार कैमरे