×

Redmi Note 7S स्मार्टफोन को खरीद पाओगे इतनी कीमत में

 

फ्लिपकार्ट सेल की शुरूआत इस महीने के लास्ट में होगी, यानी कि यह सेल 29 सितंबर रात 8 बजे से शुरू होगी, जो कि 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में आप फायदा उठा सकते हो और सस्ते में स्मार्टफोन को खरीद सकते हो। हम जिस फोन की बात कर रहे है जिसका नाम Redmi Note 7S स्मार्टफोन है। इस फोन को आप बहुत कम कीमत में खरीद सकते हो, अब इसकी कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताते है।

इस फोन को नई कीमत में 8,999 रूपये में बेचा जायेगा। इस फोन पर जो कटौती होगी, वो सीमित समय के लिए होगी। इस फोन पर कीमत साथ के साथ ही कई आफर्स दिए जा सकते है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है जो कि 3 जीबी व 4 जीबी रैम के साथ आता है।

फोन में सेव करने के लिए 32 जीबी और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को अलग अलग रंग में पेश किया गया है। फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए दो कैमरे मिलेंगे जो कि 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर मिलेगा।

फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का सामने की तरफ कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलता है। इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था, जिसके बाद कुछ दिन तक तो यह फोन फ्लैश सेल में बिका था।

फ्लिपकार्ट सेल की शुरूआत इस महीने के लास्ट में होगी, यानी कि यह सेल 29 सितंबर रात 8 बजे से शुरू होगी, जो कि 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में आप फायदा उठा सकते हो और सस्ते में स्मार्टफोन को खरीद सकते हो। हम जिस फोन की बात कर रहे है जिसका नाम Redmi Note 7S स्मार्टफोन है। Redmi Note 7S स्मार्टफोन को खरीद पाओगे इतनी कीमत में