×

Redmi Note 7 स्मार्टफोन का टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी हुआ

 

Redmi Note 7 स्मार्टफोन का टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी कर दिया गया हैं, इस फोन को 28 फरवरी को भारत में लाँच किया जायेगा। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की माइक्रो साइट बनाई हैं। इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि इस फोन को फ्लिपकार्ट पर ही बेचा जायेगा। इससे कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आये हैं। इस फोन को मी.काॅम पर भी बेचा जायेगा।भारत में इस फोन को 28 फरवरी को 12 बजे लाँच किया जायेगा। इस फोन की शाओमी की साइट पर भी माइक्रो साइट बनाई गई हैं। 

भारत में लाँच होने वाले वेरिएंट में इन डिस्प्ले फिगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं। इस फोन को भारत में कब बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा, इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आयी हैं। इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ एलटीपीएस डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080×2340 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें 3 जीबी, 4 जीबी व 6 जीबी रैम दी जा सकती हैं। वही 32 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती हैं। 

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं। जिसके सेंसर की बात करे तो इस फोन में 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन को स्पीड देने के लिए स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं।