×

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को मार्च में लाँच किया जा सकता है

 

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को भारत में लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को भारत में मार्च में लाँच किया जा सकता हैं। रेडमी ने एक स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी किया है जिससे अंदाज लगाया जा सकता है कि इस फोन को भारत में लाँच किया जा सकता हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी चीन में 20 फरवरी को शाओमी मी 9 स्मार्टफोन को लाँच कर रही हैं। वही इस फोन को 24 फरवरी को ग्लोबल बाजार में लाँच किया जा सकता हैं। वही दुसरी तरफ शाओमी रेडमी नोट 7 को लेकर भी जानकारी सामने आ रही हैं। 

जारी किए गए टीजर इमेज से लगता है कि इस फोन को शाओमी मी 9 स्मार्टफोन के लाँच होने के बाद लाँच किया जायेगा। इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नही आई है पर इतना जरूर कहा जा रहा है कि इस फोन में शानदार कैमरा दिया जा सकता हैं।

वही इस फोन के स्पेसिफिकेशन भी शानदार दिए जा सकते हैं। शाओमी रेडमी को भारत में लाचिंग को लेकर भी खबर सामने आई हैं। इस पोस्ट को सबसे पहले MSP द्वारा स्पॉट किया गया था।

इस फोन के बारे में कुछ लीक सामने आये है जिसके अनुसार इस फोन की कैमरे की बात करे तो इसके रियर में शानदार कैमरा दिया जा सकता हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए एक शानदार कैमरा दिया जा सकता है लेकिन इस फोन के कैमरा सेंसर को लेकर कोई खबर सामने नही आई हैं। इस फोन के सही स्पेसिफिकेशन का तो पता फोन के लाँच होने के बाद ही चल पायेगा।