×

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अहम खबर आयी

 

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन की कीमत को लेकर एक खास खबर आयी है जिसमें इस फोन के कीमत के बारे में बताया गया हैं। चीन में इस फोन की कीमत लगभग 21,200 रूपये हो सकती है यानी कि 2,000 चीनी युआन हो सकती हैं। इस बात की जानकारी शाओमी के प्रेसिडेंट लू विबिंग ने दी हैं। वीबो की पोस्ट पर एक यूजर ने रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन की कीमत को लेकर सवाल किया था, जिसमें विबिंग ने बताया कि इस फोन की कीमत लगभग 2,000 युआन हो सकते है। 

आपको बताते दे कि यूजर के सवाल का जवाब विबिंग ने किस प्रकार से दिया था, विबिंग ने लिखा कि अगर किसी का बजट 3000 युआन है तो वो शाओमी मी9 स्मार्टफोन को खरीद सकता है और अगर किसी व्यक्ति का बजट 2,000 युआन है तो वो रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन को खरीद सकता हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फोन को चीन में लाँच किया जायेगा। जिसके बाद इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन को लेकर खुलासा होगा।

इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं, इस फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 6 जीबी रैम दी जा सकती है वही इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती हैं, अगर इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को आप बढ़ा सकते हो। आपको बताये गए सारे स्पेसिफिकेशन लीक पर आधारित है इनके बारे में तो सही पता फोन के लाँच होने के बाद ही चलेगा।