×

Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन की टेस्टिंग शुरू हुई, जानिये इसके बारे में

 

Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन को लेकर एक अहम खबर सामने आयी हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन एंड्रॉयड पाई अपडेट की बीटा टेस्टिंग शुरू हो चुकी हैं। इसकी खास बात ये है कि शाओमी ने टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिया हैं।

बताया जा रहा है कि नया अपडेट एंड्रॉयड पाई पर आधारित MIUI 10 के साथ आएगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन सिर्फ 15 मार्च तक किए जा सकते हैं। इस अपडेट को लेकर उम्मीद की जा रही है कि मार्च लास्ट या फिर अप्रैल के शुरूआत में ओपन बीटा का प्रोसेस शुरू हो सकता हैं।

अब हम आपको फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं। इसके सेंसर की बात करे तो इसमें 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं। इस फोन के फ्रंट में भी दो कैमरे दिए गए हैं, जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 20 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। 

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई हैं। वही इस फोन में फाइल्स, फोटो व वीडियो को सेव करने के लिए इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इसकी डिस्प्ले की बात करे तो इसमें 6.26 इंच की डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन को फ्लिपकार्ट से 12,999 रूपये में खरीद सकते हो।