×

Redmi K20 फोन में दी गई है 6 जीबी की रैम और 48 मेगापिक्सल का कैमरा

 

Redmi K20 स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है और इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की खास बात है कि इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में तीन कैमरे रियर में दिए गए है, इसके लैंस के बारे में जानकारी देते है। इस फोन के सामने वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके सामने की तरफ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन को नो कोस्ट ईएमआई में खरीद सकते हो।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है यानी कि इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Redmi K20 स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Redmi K20 फोन में दी गई है 6 जीबी की रैम और 48 मेगापिक्सल का कैमरा