×

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर बेचा जायेगा सस्ते में

 

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को आप खरीदना चाहते हो तो इसकी सेल जल्द होगी। इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जायेगी, जहां से इस फोन को 3,000 रूपये सस्ते में बेचा जायेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि 29 सितंबर को फ्लिपकार्ट सेल का आयोजन कर रही है जिसमें आप कई स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो और यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन को तीन हजार रूपये की छूट के साथ बेचा जायेगा, जिसका आप भी खरीद सकते हो। इस फोन को छूट के बाज 24,999 रूपये में बचा जायेगा। इस सेल में कई बैंक आफर भी दिए जा सकते है जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन को रंग के आधार पर तीन वेरिएंट में पेश किया था।

इस फोन के सामने की तरफ भी पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जिससे शानदार सेल्फी ली जा सकती है, फोन के रियर कैमरे से एक अच्छी फोटो ग्राफी भी की जा सकती है। फोन के रियर में आपको तीन कैमरे मिलेंगे। सामने वाला कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है जो कि सेल्फी लवर्स के लिए खास स्मार्टफोन हो सकता है।

फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में जान फूंकने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को आप खरीदना चाहते हो तो इसकी सेल जल्द होगी। इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जायेगी, जहां से इस फोन को 3,000 रूपये सस्ते में बेचा जायेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि 29 सितंबर को फ्लिपकार्ट सेल का आयोजन कर रही है Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर बेचा जायेगा सस्ते में