×

Redmi 8A स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, जानें इसके बारे में

 

Redmi 8A स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन को लेकर एक बारे पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है जिसके बारे में कहा जा रहा था कि इस फोन में दमदार कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन को चीनी साइट टीना पर लिस्ट किया गया है जिससे इस फोन के बारे में जानकारी सामने आयी है।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में पेश किया जा सकता है जो कि 2 जीबी, 3 जीबी व 4 जीबी रैम दी जा सकती है और 16 जीबी, 32 जीबी व 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है इसको 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन की बैटरी को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को पाॅवर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो कि फोन को लंबे समय तक चार्ज कर सकती है। फोन के कैमरे सेटअप की बात करे तो इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है व दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

इस बात की भी जानकारी सामने आयी है कि इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर नही होगा। इस फोन को पहले चीन में लाँच किया जा सकता है इसके बाद ही इस फोन को भारत में लाँच किया जा सकता है। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है।

Redmi 8A स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन को लेकर एक बारे पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है जिसके बारे में कहा जा रहा था कि इस फोन में दमदार कैमरा दिया जा सकता है। Redmi 8A स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, जानें इसके बारे में