×

Realme XT स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है

 

Realme XT स्मार्टफोन को लेकर नई खबर सामने आयी है इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने दी है। लेकिन इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नही आयी हैं। अगर इतने शानदार सेल्फी कैमरे के साथ फोन आता है तो वाकई ये फोन दमदार हो सकता हैं।

नई दिल्ली में आयोजित इवेंट में कंपनी ने रियलमी बड्स 2 को भी लाँच किया हैं। इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 599 रुपये हैं। इसके अलावा कंपनी ने दो स्मार्टफोन को भी पेश किया हैं। जिनका नाम रियलमी 5 व रियलमी 5 प्रो स्मार्टफोन हैं। इन दोनों फोन्स में आपको की नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

इस 64 मेगापिक्सल वाले कैमरे फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जायेंगे। जिनमें से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में दिवाली से पहले लाँच करा दिया जायेगा। यानी कि इस फोन को दिवाली से पहले लाँच किया जा सकता हैं।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी हैं। इस फोन में अगर माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना आसान होगा। इस फोन के बारे में ज्यादा खबर सामने नही आयी हैं। उम्मीद है कि इसके बारे में जल्द ज्यादा जानकारी सामने आ सकती हैं।

Realme XT स्मार्टफोन को लेकर नई खबर सामने आयी है इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने दी है। Realme XT स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है