×

Realme XT 730G स्मार्टफोन को भारत में 17 दिसंबर को किया जायेगा लाँच

 

Realme XT 730G स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 17 दिसंबर को लाँच किया जायेगा। इसके चार कैमरे में से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट जारी कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह फोन मिंड रेंज सेगमेंट स्मार्टफोन होगा। फोन की कीमत को खुलासा तो इसके लाँच के बाद ही सामने आ पायेगा, अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है यानी कि इसमें स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को कई कलर वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन के रियर में चार कैमरे दिए जायेंगे, जिसमें से एक कैमरा तो काफी दमदार हो सकता है यानी कि 64 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

इस फोन को चीन में पहली ही लाँच किया जा सकता है, इस फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इसे लेकर जानकारी सामने नही आयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जल्द जानकारी सामने आ सकती है। फोन को दो रंग वेरिएंट में पेश किया गया है।

इस स्मार्ट फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जा सकता है यानी कि इस में 6 जीबी व 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस स्मार्ट फोन के सामने की तरफ एक सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि 32 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Realme XT 730G स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 17 दिसंबर को लाँच किया जायेगा। इसके चार कैमरे में से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट जारी कर दिया है। Realme XT 730G स्मार्टफोन को भारत में 17 दिसंबर को किया जायेगा लाँच