×

Realme X50 स्मार्टफोन को जनवरी 2020 में लाँच किया जा सकता है, जानें

 

Realme X50 स्मार्टफोन के लाँच को लेकर जानकारी आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 25 जनवरी से पहले लाँच किया जायेगा। इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया जायेगा। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर अभी खुलासा नही हुआ है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन के लेकर कई बार जानकारी आ चुकी है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है। 

इस फोन के सेल्फी कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में सेल्फी के लिए डुअल कैमरा दिया जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि 17 दिसंबर को रियलमी भारत में एक इवेंट का आयोजन करने वाली है जिसमें रियलमी एक्स2 स्मार्टफोन को लाँच किया जा सकता है।

इस फोन के प्रोसेसर को लेकरकहा जा रहा है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर पर चलेगा। इस फोन के लाँछ को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में 20 जनवरी से पहले लाँच किया जा सकता है। भारत में लाँच को लेकर इस फोन के बारे में कुछ नही कहा जा सकता है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है।

फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है इसके अलावा इसमें स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

Realme X50 स्मार्टफोन के लाँच को लेकर जानकारी आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 25 जनवरी से पहले लाँच किया जायेगा। इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया जायेगा। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर अभी खुलासा नही हुआ है। Realme X50 स्मार्टफोन को जनवरी 2020 में लाँच किया जा सकता है, जानें