×

Realme X2 Pro फोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, इस दिन होगा लाँच

 

Realme X2 Pro स्मार्टफोन को लेकर लगातार लीक सामने आ रहे है। अब इस फोन की स्टोरेज को लेकर जानकारी आयी है। इस फोन में 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। फोन को 15 अक्टूबर को चीन व यूरोप में लाँच किया जायेगा। इसको भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन के अहम स्पेसिफिकेशन टीजर से सामने आ चुके है। इस फोन बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकता है।

इस फोन की स्टोरेज को लेकर अब खास जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन में स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन में 50 वॉट सुपर वूक फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ दमदार कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन में गेमिंग के लिए फ्रेम बूस्ट 2.0 और टच बूस्ट 2.0 टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जा सकता हैं। इस फोन के रियर हिस्से में चार कैमरे दिए जायेंगे जिसमें से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है, इसके बारे में जानकारी फोन के लाँच के समय ही सामने आयेगी।

Realme X2 Pro स्मार्टफोन को लेकर लगातार लीक सामने आ रहे है। अब इस फोन की स्टोरेज को लेकर जानकारी आयी है। इस फोन में 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। फोन को 15 अक्टूबर को चीन व यूरोप में लाँच किया जायेगा। Realme X2 Pro फोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, इस दिन होगा लाँच