×

Realme 3 Pro स्मार्टफोन के लिए जल्द अपडेट जारी किया जायेगा

 

Realme 3 Pro स्मार्टफोन के लिए जल्द Realme UI अपडेट जारी किया जायेगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन 27 जनवरी तक चलेंगे। इसके बाद जल्द अपडेट को जारी किया जायेगा। इस बीटा टेस्टिंग करने वाले यूजर्स की उम्र 18 साल होनी चाहिए। इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया जायेगा। अब इसके बारे में जानकारी देते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है- 

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की तो रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में एसईडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है।

इस फोन को बिक्री के लिए इस समय फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाने का रास्ता भी खुला है यानी कि इस फोन में मैमोरी कार्ड स्लोट डाल सकते है जिसकी मदद से 256 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन को वैसे भी एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

फोन की बैटरी की बात करे तो इसमें 4045 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरा सेंसर दिया गया है। इसका एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में सेल्फी लेने के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में डुअल सिम स्लोट दिया गया है।

Realme 3 Pro स्मार्टफोन के लिए जल्द Realme UI अपडेट जारी किया जायेगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन 27 जनवरी तक चलेंगे। इसके बाद जल्द अपडेट को जारी किया जायेगा। इस बीटा टेस्टिंग करने वाले यूजर्स की उम्र 18 साल होनी चाहिए। Realme 3 Pro स्मार्टफोन के लिए जल्द अपडेट जारी किया जायेगा