×

Realme 3i स्मार्टफोन आता है तीन कैमरो के साथ

 

रियलमी के स्मार्टफोन को आप खरीदना चाहते हो तो हम जिस फोन के बारे में बताने जा रहे है उसके बारे में सारी जानकारी प्राप्त करे। Realme 3i स्मार्टफोन इस साल पेश किया गया था। इस फोन को कई दिनों कर तो फ्लैश सेल में बेचा गया था और इसके बाद में इसको ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया था। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको विस्तार से बताते है- 

इस फोन में कुल तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से दो कैमरे तो फोन के रियर में दिए गए है व एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया है। इसके कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है।

फोन के रियर में आपको फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन की डिजाइन भी अच्छी बतायी जा रही है। फोन के पाॅवर सेंटर यानी कि फोन की बैटरी की बात करे तो इसकी बैटरी 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि फोन को पाॅवर देने में सक्षम है।

इस कीमत में फोन का 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाला फोन मिलेगा। इस फोन को स्पीड देने के लिए इसमें मीडिया टेक हीलिया पी60 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन को बिक्री के लिए आनलाइन प्लेट फार्म पर उपलब्ध कराया गया है।

रियलमी के स्मार्टफोन को आप खरीदना चाहते हो तो हम जिस फोन के बारे में बताने जा रहे है उसके बारे में सारी जानकारी प्राप्त करे। Realme 3i स्मार्टफोन इस साल पेश किया गया था। इस फोन को कई दिनों कर तो फ्लैश सेल में बेचा गया था और इसके बाद में इसको ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया था। Realme 3i स्मार्टफोन आता है तीन कैमरो के साथ