×

जानिये कब तक रियलमी 5जी फोन को लाँच कर सकती हैं

 

अब बाजार में 5जी फोन को लेकर बाते शुरू हो गई हैं, जो कि अब हर कंपनी अपने 5जी फोन पर काम कर रही है जो कि जल्द ही बाजार में उतारे जा सकते है अब रियलमी कंपनी को लेकर खबर आयी है कि यह कंपनी जल्द ही 5जी फोन को बाजार में उतार सकती हैं। कहा जा रहा है कि 2019 अंतिम तक या फिर 2020 में कंपनी अपना 5जी फोन लाँच कर सकती हैं जो कि बेस्ट टेक्नोलाॅजी के साथ आ सकते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट किया था, जिसमें कहा गया था कि रियलमी इस साल ग्लोबल बाजार में अपने 5जी प्रोडक्ट लाँच करने वाली पहली कंपनी बन जायेगी। इसका मतलब इस फोन को भारत में भी जल्द लाँच किया जा सकता हैं।

आपको बता दे कि 5जी नेटवर्क पर भारत में जल्द काम शुरू होगा वैसे तो धीमी गति से काम शुरू हो गया है ऐसी बाते सामने आ रही है जल्द ही इसके लिए ट्राइल शुरू होगी। इस 5जी वेरिएंट का नाम क्या होगा, इसको लेकर खबर कोई खबर सामने नही आयी हैं।

5जी फोन में दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता हैं। इस फोन के बारेमें अभी ज्यादा जानकारी सामने नही आयी है जिसके बारे में हम आपको बता सकें, इस की कीमत कीमत होगी इसको लेकर कोई खबर नही आयी है लेकिन जल्द इसके बारे में और खबर आ सकती हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस के बारे में जल्द और खबर सामने आये।

अब बाजार में 5जी फोन को लेकर बाते शुरू हो गई हैं, जो कि अब हर कंपनी अपने 5जी फोन पर काम कर रही है जो कि जल्द ही बाजार में उतारे जा सकते है अब रियलमी कंपनी को लेकर खबर आयी है कि यह कंपनी जल्द ही 5जी फोन को बाजार में उतार सकती हैं। जानिये कब तक रियलमी 5जी फोन को लाँच कर सकती हैं