×

रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन में बदलाव देखने को मिल सकता है, जानें

 

रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, यानी कि इस फोन को अपडेट दिया जाने लग गया है। इस फोन के अपडेट को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें आपको कई बदलाव देखने को मिल सकता है। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को एंड्रॉयड 10 अपडेट को अगली साल यानी की 2020 में शुरूआती महीने में पेश किया जा सकता है। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन को जैसे ही अपडेट मिलेगा, जिसके बाद से ही इस फोन में बदलाव देखने को मिलेगा। इस फोन के अपडेट को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को अपडेट 2020 की दूसरी तिमाही में सेल दिया जा सकता है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में आपको 6 जीबी की रैम दी जा सकती है।

इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इसके रियर में दो कैमरे दिए जा सकते है जो कि एक कैमरा तो 16 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है व दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है इस फोन में सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में आपको स्टोरेज को बढ़ाने का आफशन भी मिलेगा। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4045 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की डिजाइन भी खास दी गई है जो कि अपने आप में खास होगा।

रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, यानी कि इस फोन को अपडेट दिया जाने लग गया है। इस फोन के अपडेट को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें आपको कई बदलाव देखने को मिल सकता है। रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन में बदलाव देखने को मिल सकता है, जानें