×

शाओमी 15 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन लाँच करने जा रहा है,

 

Redmi K20 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में 15 जुलाई को लाँच किया जायेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इसी दिन भारत में शाओमी को आये पांच साल हो जायेंगे। यानी कि यह कंपनी 15 जुलाई 2014 में भारतीय में अपना कदम रखी थी। ऐसे में इस दिन कंपनी 5 गैजेट्स को लाँच कर सकती हैं। 

इस फोन को पहले ही चीन में लाँच किया जा चुका है। फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। अब इसी फोन को 15 जुलाई को कंपनी लाँच करने में हैं। फोन को तस्वीर में देखने पर लगता है कि फोन बहुत ही खूबसूरती के साथ डिजाइन किया गया हैं। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर भी दिया गया हैं।

फोन के रियर पैनल के बारे में आपको बताये तो फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है एक कैमरा फोन के ऊपर अलग दिया गया है व दो कैमरा एक साथ दिए गए है और इन के नीचे की तरफ एक एलईडी लाइट दी गई हैं, जो कि रात के अंधरे में काम आयेगी।

फोन के फ्रंट की तरफ जाये तो फोन के फ्रंच में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि काफी दमदार स्मार्टफोन हैं। इसकी डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। अब देखना है कि चीनी वेरिएंट में बदलाव किया जाता है या फिर उसी को भारत में उतारा जाता हैं।

Redmi K20 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में 15 जुलाई को लाँच किया जायेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इसी दिन भारत में शाओमी को आये पांच साल हो जायेंगे। यानी कि यह कंपनी 15 जुलाई 2014 में भारतीय में अपना कदम रखी थी। शाओमी 15 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन लाँच करने जा रहा है,