×

Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर वाले फोन को किया जायेगा इस दिन लाँच

 

Lenovo Legion स्मार्टफोन को भारत में 22 जुलाई को लाँच किया जायेगा। इस फोन को चीनी साइट गीगबेंच पर लिस्ट किया गया है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया गया है, इसको भारतीय समयानुसार इस दिन 5 बजे लाँच किया जायेगा। इस फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी आयी है जिससे इसके बारे में पता चलता है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन को चीन के अलावा अन्य देशों में कब लाँच किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है, लेकिन इसके बारे में जानकारी जल्द आ सकती है। इस फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए जा सकते है और इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन का वजन भी काफी हल्का हो सकता है।

फोन की रैम को लेकर जानकारी मिली है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसकी रैम 16 जीबी की दी जा सकती है, इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है। इसकी कीमत के बारे में अभी जानकारी नही आयी है लेकिन जल्द इसके बारे में अन्य कई जानकारी आ सकती है।

यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित चल सकता है। फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, इसमें से एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।