×

LG Q60 स्मार्टफोन को लाँच करने की तैयारी, जानिये इसके स्पेसिफिकेशन

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन LG Q60 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लाँच करेगी। यह स्मार्टफोन प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। यानी कि इस फोन के रियर में एक से ज्यादा कैमरे तथा फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया होगा। इस फोन की कीमत अलग अलग बाजार में अलग अलग हो सकती हैं। यह फोन एआई कैम फीचर के साथ आयेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि एक खबर के अनुसार इस फोन में गूगल असिस्टेंट को एक्टिव करने के लिए अलग से बटन दिया जायेगा। यह बटन DTS:X 3D सराउंड साउंड को सपोर्ट करेगें।

बताया जा रहा है कि इस फोन में 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जायेगा और यह डिस्प्ले वाटर ड्राॅप नाॅच के साथ आयेगा। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते हैं।

जिनके सेंसर की बात करे तो इसमें 16 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं। इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। 

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के रियर में फोन की सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग भी आप कर सकते हो।