×

Honor Magic 2 स्मार्टफोन की तस्वीर लीक हुई, जानिये इसके बारे में

 

Honor Magic 2 स्मार्टफोन को जल्द ही लाँच किया जायेगा। आपको बता दे कि अगस्त में आयोजित IFA 2018 इवेंट के दौरान कंपनी ने हॉनर मैजिक 2 को पेश किया था। लेकिन इस इवेंट के दौरान Honor Magic 2 से संबंधित अहम जानकारी नहीं दी गई थी। चीनी साइट Weibo पर Honor द्वारा एक नया टीजर पोस्ट किया गया है। टीजर इस के डिजाइन की और इशारा कर रहा हैं।

Weibo पर Honor Magic 2 और रिटेल बॉक्स की तस्वीरों को पोस्ट की गयी हैं। तस्वीर में बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दिखाई दे रहे हैं। इस फोन के फ्रंट पैनल पर बिना बेज़ल वाले डिस्प्ले है। ब्लू और रेड कलर वेरिंट की तस्वीर को जारी किया गया है। तस्वीर में मैनुअल कैमरा स्लाइडर दिखाई दे रहा है। 

अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल, 24 मेगापिक्सल व 16 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 6.39 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन  2340×1080 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 32 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।