×

Panasonic Eluga Ray 600 स्मार्टफोन लाँच किया गया, जानिये इसकी कीमत

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Panasonic ने भारत में Eluga Ray 600 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया है। पैनासोनिक एलुगा रे 600 में पावर बैकअप के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर व फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया हैं। पैनासोनिक का यह स्मार्टफोन तीन अलग रंग में मिलेगा। इस फोन की शुरूआती कीमत 22,990 रुपये है।

अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 5.99 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 32 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथवाई-फाईजीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जीयूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 10 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक चलेगी। Panasonic Eluga Ray 600 ब्लू, ब्लैक और गोल्ड रंग में बेचा जाएगा।