×

Oppo A3s स्मार्टफोन की भारत में बिक्री खूब हो रही है, कीमत है इतनी कम

 

ओप्पो स्मार्टफोन भारत में जानी पहचानी कंपनी हैं, इस फोन के स्मार्टफोन भारत में खूब बिकते हैं। हम जिस स्मार्टफोन की बात करे रहे है उसका नाम Oppo A3s फोन हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत पिछले साल लाँच किया गया था, कहा जा रहा है कि इस फोन को अभी भी बिक्री दमदार तरिके से हो रही हैं। हाल ही में इस फोन की कीमत में भी कटौती की गई हैं।

इस फोन की कीमत में दो बारे कटौती कर दी गई है जिस कारण से इस फोन को लोग ज्यादा खरीद रहे हैं। अब इस फोन को 7,990 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन की सबसे बड़ी बात है कि यह फोन बहुत ही खूबसूरत हैं। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 2 जीबी रैम दी गई हैं।

रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसका साथ देने के लिए इसमें एक एलईडी लाइट भी दि गई है जो कि अंधेरे में काम आ सकती हैं। फोन में स्टोर करने के लिए इसमें 16 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

वीडियो काॅलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन में आप माइक्रो एसडी कार्ड भी डाल सकते हो क्योंकि इसमें मैमोरी कार्ड डालने का आफशन दिया गया हैं, यानी कि इस फोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। फोन में 4230 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

ओप्पो स्मार्टफोन भारत में जानी पहचानी कंपनी हैं, इस फोन के स्मार्टफोन भारत में खूब बिकते हैं। हम जिस स्मार्टफोन की बात करे रहे है उसका नाम Oppo A3s फोन हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत पिछले साल लाँच किया गया था, कहा जा रहा है कि इस फोन को अभी भी बिक्री दमदार तरिके से हो रही हैं। Oppo A3s स्मार्टफोन की भारत में बिक्री खूब हो रही है, कीमत है इतनी कम