×

ओप्पो स्मार्टफोन का पोस्टर सामने आया हैं, जानिये इसके बारे में

 

ओप्पो आर19 स्मार्टफोन को लाँच किया जा सकता है जल्द। इस फोन को लेकर कई खबर पहले भी आ चुकी है और अब भी इस फोन को लेकर एक खबर सामने आई है जिसमें फोन के पोस्टर को लेकर बात सामने आई हैं। पिछले महीने इस फोन की फोटो लीक हुई थी। बताया जा रहा है कि इस फोन को जल्द चीन में लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसको लेकर कोई खबर सामने नही आई हैं। इस पोस्टर में फोन के पीछे व आगे के पैनल को दिखाया गया हैं। 

चीनी साइट वीबो ने ओप्पो आर19 स्मार्टफोन कथित पोस्टर को साझा किया गया हैं। इस फोन को कई रंग में उपलब्ध कराया जा सकता हैं। इस फोन के कैमरे सेक्शन की बात करे तो इसमें पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता हैं। यह भी खबर आ रही है कि इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। हाल ही में सामने आये फोटो में फोन के रियर में फिंगर प्रिंट दिखाई नही दे रहा है ऐसे में अनुमान लगा सकते है कि इस फोन की स्क्रीन में भी फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं। 

इस फोन के बारे में स्पष्ट तो कुछ नही कहा जा सकता है पर इतना जरूर कहा जा सकता है कि इस फोन को मार्च में लाँच किया जा सकता हैं। वही यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन को साल 2019 में कभी भी लाँच किया जा सकता हैं।