×

ओप्पो आर17 स्मार्टफोन को 5,000 रूपये की छूट के साथ खरीद सकते हो

 

ओप्पो आर17 स्मार्टफोन को आप छूट के साथ खरीद सकते हो, इस फोन को आप अमेजन से खरीद सकते हो। इस फोन की असल कीमत 36,990 रूपये है जो कि छूट के बाद 31,990 रूपये हैं। इस फोन को आप नकद रूपये में नही खरीद सकते हो तो ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। इस पर आपके कोई ब्याज नही लगेगा। इस फोन पर एक दिन डिलीवरी का भी आफशन आ रहा हैं। साथ इस फोन पर 10 दिन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही हैं। इस फोन को आप एक्सचेंज के जरिए भी खरीद सकते हो।

इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे तो इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जिससे की आप शानदार सेल्फी कैमरे की उम्मीद कर सकते हो। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसके सेंसर की बात करे तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3500 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।  

इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन मोें 8 जीबी रैम दी गई हैं। वही इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में फोटो व वीडियो को सेव करने के लिए 128 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में दो सिम स्लोट दि गई हैं। इस फोन की डिलीवरी का आपके कोई चार्ज नहीं लगेगा। इस फोन पर सीमित समय के लिए छूट दी जा रही हैं।