×

Oppo K5 स्मार्टफोन के रियर में दिए जा सकते है चार कैमरे

 

Oppo K5 स्मार्टफोन को लेकर लीक सामने आया है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन को 10 अक्टूबर को चीन में पेश किया जायेगा। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसको लेकर कोई खबर सामने नही आयी है पर कहा जा रहा है कि इस फोन को चीन के बाद भारत में भी पेश किया जा सकता है। अब इसके बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन के बारे में जानकारी चीनी साइट वीबो पर शेयर की है जिससे फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है। इस फोन के रियर कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इसके रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है और एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

फोन के सामने की तरफ भी एक कैमरा दिया जायेगा, जिसके सेंसर को लेकर जानकारी आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को टीना पर भी लिस्ट किया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है और इसमें स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3920 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन के बारे में ज्यादा जानकारी लाँच के बाद सामने आयेगी।

Oppo K5 स्मार्टफोन को लेकर लीक सामने आया है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन को 10 अक्टूबर को चीन में पेश किया जायेगा। फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाने की बात सामने आयी है। Oppo K5 स्मार्टफोन के रियर में दिए जा सकते है चार कैमरे