×

Oppo K3 स्मार्टफोन को आज शाम भारत में लाँच किया जायेगा

 

Oppo K3 स्मार्टफोन को आज भारत में लाँच किया जायेगा। इससे पहले इस फोन को चीन में लाँच किया जा चुका हैं। इस फोन को दो रंग में उतारा जा सकता है जो कि पर्पल और ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश के साथ हो सकता हैं। फोन को पहले भारत से बाहर लाँच किए जाने से इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में तो पता है पर इस फोन की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है इसकी कीमत लाँच के समय ही पता चल पायेगी।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को आज शाम को 6 बजे लाँच किया जायेगा। इस इवेंट में ही फोन की कीमत तथा उपलब्धता के बारे में पता चलेगा। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन व कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन के लिए अमेजन पर अलग से पेज बनाया गया हैं।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है जो कि दो कैमरे तो फोन के रियर मे दिए गए है व एक कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया हैं। फोन के फ्रंट में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता हैं। फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया हैव दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन के स्टोरेज का आधार पर तीन वेरिएंट हो सकते हैं।

Oppo अपने इस दमदार स्मार्टफोन को आज करेगी लाँच