×

Oppo K1 स्मार्टफोन आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिये इसके बारे में

 

Oppo K1 स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हो तो आज से खरीद सकते हो, क्योकि इस फोन की बिक्री आज से शुरू हो चुकी हैं। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो, इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज को 16,990 रूपये में बेचा जायेगा। इस फोन को खरीदने के लिए आपके पास एक साथ रूपये नही है तो इस फोन को आप ईएमआई पर खरीद सकते हो। इस फोन को आप 499 रूपये के टोटल सुरक्षा प्लान के साथ खरीद सकते हो। इसके अलावा बाय बैक प्लान के लिए आपको 1 रूपया देना पडेगा।

इस फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080×2340 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की स्पीड को बढाने के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 16 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं। इस फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में एक शानदार 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। 

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3600 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हो।