×

Oppo Find X2 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जायेगा भारत में, जानें

 

Oppo Find X2 Pro स्मार्टफोन को अब भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन की कीमत भारत में यूरोपिय बाजार से कम होगी। इसकी लाँच तारीख का अभी ऐलान नही किया गया है। इस फोन के कैमरा परफॉर्मेंस को लेकर काफी तारीफ की जा रही है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फ्लैगशिप फोन को चीन में मार्च में लाँच किया गया था। फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा सामने की तरफ दिया गया है- 

इस फोन के कैमरे सेटअप में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसी सेटअप में 13 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है जो टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए भी इसमें 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन को एक से अधिक कलर में उतारा गया है। फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इसके बारे में कुछ नही कहा जा सकता है।

इस फोन की कीमत भारत से बाहर 1199 यूरो है। फोन के डिस्प्ले के बारे में बताये तो इस फोन में 6.40 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 12 जीबी की रैम दी गई है जो कि इस फोन को खास बनाती है।

इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर को जगह मिली है। यानी कि इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दी गई है। इस फोन को भारत में कब तक पेश किया जायेगा, इसकी लाँच तारीख सामने नही आयी है, पर उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आयेगी।

Oppo Find X2 Pro स्मार्टफोन को अब भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन की कीमत भारत में यूरोपिय बाजार से कम होगी। इसकी लाँच तारीख का अभी ऐलान नही किया गया है। इस फोन के कैमरा परफॉर्मेंस को लेकर काफी तारीफ की जा रही है। Oppo Find X2 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जायेगा भारत में, जानें