×

Oppo Find X स्मार्टफोन 19 जून को लाँच होगा, जानिये पूरी खबर

 

Oppo Find X फोन 19 जून को लाँच होगा। इस फोन के स्पसेफिकेशन लाँच से पहले हुए हैं। ओप्पो ने इशारा किया है कि वो जल्द ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन भारत में लाएगी। नई जानकारी में सामने आया है कि इसमें 5x डुअल कैमरा ज़ूम सिस्टम पेरिस्कोप स्टाइल सेटअप होगा। अब नई लिस्टिंग के अनुसार फोन में 8 जीबी रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज हो सकती हैं। इसमें में 6.42 इंच का डिस्प्ले होगा।

कंपनी ने एक वीबो साइट पर टीज़र पोस्ट किया हैं।  जिसमें एक व्यक्ति आसमान और टेलीस्कोप की ओर देख रहा है। पोस्टर में दिए गए टेक्स्ट का अनुवाद है कि गैलीलियो ने आकाश की ओर देखा और पूरा ब्रह्मांड अनलॉक हो गया। आप को बता दे कि फाइंड सीरिज के दो स्मार्टफोन फाइंड 7 और फाइंड 7ए 2014 में लाँच किये थे। फाइंड सीरिज के फोन को लाँच किये हुए 4 साल हो गये। ऐसा लग रहा है कि 4 साल बाद फाइंड सीरिज का फोन बाजार में आयेगा।

कंपनी का दावा है कि परिणाम के तौर पर यूज़र को 5x ज़ूम की सुविधा मिलेगी। इसमें डिजिटल ज़ूम के लिए ओप्पो की आधिकारिक इमेज फ्यूज़न तकनीक इस्तेमाल होगी। लीक हुए रेंडर में ओप्पो फाइंड X में वर्टिकल डुअल कैमरा दिख रहा  हैं। वीबो पर पोस्ट किये गये टीजर में इशारा किया गया हैं कि फाइंड एक्स जल्द ही लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को फ्यूचर ऑफ फ्लैगशिप टैगलाइन के साथ ला रही हैं।

लीक तस्वीर के पीछे की ओर फिंगर प्रिंट सेंसर नही देखा गया हैं। शायद यह आगे की तरफ हो सकता हैं। फोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डुअल रियर कैमरा हो सकता हैं। इसमें 6.42 इंच का डिस्प्ले हो सकता हैं। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता हैं।