×

Oppo F9 Pro स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

 

अगर आप किसी फोन को सस्ते में खरीदने के चक्कर में हो तो Oppo F9 Pro स्मार्टफोन को खरीद सकते हो क्योंकि इस फोन पर 2,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन पर 2,000 रूपये की कटौती कर दी गई हैं। आप लोगो को जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था।

कुछ समय पहले भी इस फोन की कीमत में कटौती की गई थी। इस फोन पर कटौती की जानकारी महेश टेलीकाॅम ने ट्वीट के द्वारा दी थी। अमेजन व पेटीएम पर यह फोन 19,990 रूपये में उपलब्ध है, पर इस फोन के फ्लिपकार्ट पर 21,990 रूपये में उपलब्ध कराया गया हैं।

यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 पर चलता हैं। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिनके सेंसर की बात करे तो इसमें 16 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं, जो कि सेल्फी लवर्स के लिए शानदार हैं।

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें 6 जीबी रैम दी गई हैं। इस फोन में फोटो, वीडियो व फाइल्स को सेव करने के लिए 64 जीबी व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरे को आप बढ़ा सकते हो।