×

Oppo F15 स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है, जानें

 

Oppo F15 स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को 24 फरवरी को उपलब्ध कराया जायेगा और इसको अब प्री आॅर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है। फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया जायेगा। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 19,990 रूपये है, इस कीमत में 8 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस फोन के बारे में दूसरी जानकारी दे तो इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जाना संभव है।

इस फोन की पहली सेल 24 जनवरी को होगी। इससे पहले इस फोन को बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया गया है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। फोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Oppo F15 स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को 24 फरवरी को उपलब्ध कराया जायेगा और इसको अब प्री आॅर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। Oppo F15 स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है, जानें