×

Oppo F11 Pro स्मार्टफोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले हो सकती है, जानिये इसके बारे में

 

Oppo F11 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं, इस फोन के कई लीक सामने आ चुके हैं। इस फोन को भारत में जल्द लाया जा सकता हैं। इसके कई फोटो भी सामने आ चुकी हैं, इस फोन को लेकर हाल ही में यू ट्यूब पर वीडियो जारी हुआ था। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन सुपर नाइट प्रो फीचर के साथ आएगा। इस फोन की कथित वास्तविक फोटो भी सामने आयी थी। ओप्पो ने कुछ समय पहले टीजर भी जारी किया गया था। इस फोन के बारे में किछ स्पेसिफिकेशन को लेकर पता चला है जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

जारी किए गए वीडियो में फोन की डिजाइन के बारे में बताया गया हैं। 30 सेंकड का वीडियो जारी किया गया है, जिसमें फोन के बारे में कई राज खुलकर सामने आते हैं। इस फोन को रियर में दो कैमरे दिए जा सकते है, इस फोन के रियर कैमरे के सेंसर की बात करे तो इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। जो कि फोटोग्राफी के लिए शानदार होगा। इस फोन के फ्रंट में कितने मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा, इसे लेकर कोई खबर सामने नही आई हैं। पर बताया जा रहा है कि इस फोन के फ्रंट में शानदार कैमरा दिया जा सकता हैं।

इस फोन के फ्रंट में पाॅप अप कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं। इस फोन के उपर व साइड में पतले बेजल दिए गए हैं।