×

वनप्लस स्मार्ट टीवी को जल्द पेश किया जायेगा

 

वनप्लस स्मार्टटीवी को लेकर नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को अगले महीने लाँच किया जा सकता हैं। इस को लेकर कहा जा रहा है कि इसको सबसे पहले भारत में ही इसको लाँच किया जायेगा। इस समय भारतीय बाजार में शाओमी के टीवी भारत में अपना अच्छा वर्चस्व बना रखा हैं। इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने दी है इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

कहा जा रहा है कि इस टीवी को कंपनी सितंबर महीने में लाँच कर सकते हो। इस टीवी की बात करे तो इसको कब लाँच करेंगे, इसकी टीवी की बात करे तो इसको लाँच कब किया जायेगा, इसकी लाँच तारीख को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी हैं। आने वाले दिनों में इसके बारे में पता चल जायेगा।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने अपने पहले स्मार्ट टीवी के नाम की घोषणा की थी, इस का नाम वनप्लस टीवी हैं। इसको लेकर कहा जा रहा है कि इसमें वनप्लस अपने नए प्रोडक्ट को 26 सितंबर को लाँच कर सकती हैं। इसको लेकर कई जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस टीवी को अमेजन पर लिस्ट किया गया हैं। जिसके बाद से पता चलता है कि इस टीवी को अमेजन पर बेचा जायेगा।इसके लिए ई-काॅमर्स साइट पर रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गया है अगर इसको आप खरीदने चाहते हो तो इसके लिए आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हो। इसके बारे में जल्द ही और ज्याजा जानकारी सामने आ सकती हैं।

वनप्लस स्मार्टटीवी को लेकर नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को अगले महीने लाँच किया जा सकता हैं। इस को लेकर कहा जा रहा है कि इसको सबसे पहले भारत में ही इसको लाँच किया जायेगा। वनप्लस स्मार्ट टीवी को जल्द पेश किया जायेगा