×

OnePlus जल्द पेश करने जा रही है अपनी स्मार्ट टीवी, जानिये

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अब जल्द ही टीवी को भी लाँच कर रही हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने टीवी लाँच करने की योजना के बारे में बताया गया था। आपको जानकारी के लिए बता दे कि चीनी कंपनी शाओमी की टीवी भी भारत में स्थान बनाने में सफल रही है और अब वनप्लस भी टीवी को जल्द पेश करने जा रही है जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं। 

इस फोन के स्पेसिपिकेशन को लेकर कोई और जानकारी सामने नही आयी हैं। इस फोन टोटल में कनेक्टेड अनुभव मिलेगा। इसकी कीमत क्या होगी इसको लेकर कोई खबर नही मिली हैं। उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में ज्यादा खबर सामने जल्द ही और आयेगी।

कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी टीवी भारत में या फिर ग्लोबल बाजार में लाँच किया जा सकता हैं। यह प्रीमियम क्लास का टीवी हो सकता है यानी कि इसकी कीमत भी ज्यादा हो सकती है अगर कीमत ज्यादा होगी तो इसमें शानदार स्पेसिफिकेशन दिए जायेंगे। इस टीवी की लाँच तारीख को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं।

जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी के सीईओ पीट लाऊ ने वनप्लस टीवी की घोषणा पिछली साल की थी। इस स्मार्ट टीवी की कीमत क्या होगी इसके बारे में अभी कोई खबर नही आयी है और ना ही इसके बारे में कुछ कहा जा सकता हैं। इसमें व्यू क्वालिटी दमदार दी जा सकती हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्ट टीवी को जल्द लाँच किया जा सकता हैं।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अब जल्द ही टीवी को भी लाँच कर रही हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने टीवी लाँच करने की योजना के बारे में बताया गया था। आपको जानकारी के लिए बता दे कि चीनी कंपनी शाओमी की टीवी भी भारत में स्थान बनाने में सफल रही है और अब वनप्लस भी टीवी को जल्द पेश करने जा रही है। OnePlus जल्द पेश करने जा रही है अपनी स्मार्ट टीवी, जानिये