×

Oneplus 8 lite जल्द होगा लॉन्च:जाने कीमत ओर खासियत।

 

जयपुर।Oneplus ने एक नए मोबाइल को बाज़ार में उतारने की तैयारी कर ली है और जल्द ही ये oneplus 8 lite को लॉन्च करने वाला है।oneplus एक चीनी कंपकनी है जो कि एक ओर चीनी कंपनी BBK इलेक्ट्रॉनिक्स का ही एक हिस्सा है। oneplus खास तौर पर मोबाइल फोन का ही व्यपार करती है ओर इसके ज़्यादातर मोबाइल फोन एक क्वालिटी मोबाइल फोन होते है बेशक oneplus ज्यादातर किफ़यायती स्मार्टफोन में व्यापार नही करता पर इसके सभी मोबाइल फोन किसी भी कंपनी के बेस्ट मोबाइल से कम नही है।
Oneplus 8 lite की कीमत ओर वैरिएंट।
मोबाइल फोन के वैरिएंट की अगर बात करे तो इसमें 8जीबी रेम के होने की बात करी गयी है फोन की स्टोरेज के बारे में अभी कोई खुलासा नही किया गया है।ओर मोबाइल फोन की कीमत 37,590 रु बतायी जा रही है।हालांकि ये मोबाइल फोन अभी बाज़ारो में उतारा नही गया है पर जल्द ही इसे भारत ओर अन्य देशों के बाज़ार में उतारने की बात चल रही है।इसके कलर वैरिएंट्स का भी अभी कोई खुलासा नही किया गया है।
Oneplus 8 lite की खासियत।
वनप्लस 8 लाइट एंड्रॉइड पर आधारित ऑक्सीजोनओएस चलाता है। वनप्लस 8 लाइट को 159.20 x 74.00 x 8.60 मिमी (ऊंचाई x चौड़ाई x मोटाई) मापने के लिए कहा गया है।वनप्लस 8 लाइट पर कनेक्टिविटी विकल्पों को वाई-फाई और यूएसबी टाइप-सी शामिल करने के लिए कहा गया है। फोन पर सेंसर में एक्सीलरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और कंपास / मैग्नेटोमीटर शामिल हैं। वनप्लस 8 लाइट फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है।जहां तक कैमरों का सवाल है, वनप्लस 8 लाइट में रियर कैमरा पैक करने की अफवाह है।