×

दमदार चार्जिंग सपोर्ट के साथ आयेगा यह दमदार स्मार्टफोन, जानें

 

OnePlus 7T स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन के बारे में पहले भी कई जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन के चार्जिंग सिस्टम की बात सामने आयी है। इस फोन को भारत में 26 सितंबर को पेश किया जायेगा, जिसके बाद इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी सामने आयेगी। अब फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन में Warp Charge 30T सपोर्ट दिया जा सकता है जिसके बारे में कंपनी की तरफ से कहा गया है कि हमारा मानना है कि यह चार्जिंग सॉल्यूशन बेस्ट हैं। कहा जा रहा है कि इस फोन का अगर आप उपयोग कर रहे हो तो भी 23 प्रतिशत तेजी से चार्जिंग किया जा सकता है। इसके बारे में कई जानकारी सामने आ गई है, जिसके बारे में बताते है।

इसको फोन में देने से पहले लंबे समय तक टेस्टिंग पर रखा गया था। इसके अलावा आपको बता दे कि लेटेस्ट वार्प चार्ज 30 वॉट प्राप्त करने के लिए 5 वोल्टेज पर 6 ऐम्पीयर डिलीवर करता हैं। अन्य चार्जिंग तकनीक की तुलना में जो हाई वोल्टेज पर निर्भर करती हैं। इसके लिए यह भी कहा जा रहा है कि वार्प चार्ज 30टी बिना ओवर हीटिंग के फास्ट चार्ज करता हैं।

फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3800 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की रैम को लेकर कहा जा रहा है कि फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है।

OnePlus 7T स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन के बारे में पहले भी कई जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन के चार्जिंग सिस्टम की बात सामने आयी है। इस फोन को भारत में 26 सितंबर को पेश किया जायेगा दमदार चार्जिंग सपोर्ट के साथ आयेगा यह दमदार स्मार्टफोन, जानें