×

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन को 15 अक्टुबर को लाँच किया जा सकता है

 

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी है जिससे लगता है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस बार कंपनी की फोन तारीख लीक हुई हैं। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को 15 अक्टुबर को लाँच किया जायेगा। इस फोन को लेकर कुछ तस्वीर भी सामने आयी हैं। इस फोन को लेकर कुछ दिन पहले भी एक लीक सामने आया था।

इस फोन को लेकर एक बार पहले भी ली सामने आ चुके हैं। अब इस फोन को लेकर नई लीक सामने आयी है जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी अपना नया स्मार्टफोन अक्टुबर में लाँच करने जा रही है जिसको लेकर कई बात सामने आयी हैं।

एक ट्विट के अनुसार इस फोन को 15 अक्टुबर को पेश किया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर कुछ तस्वीर से सामने आयी है जिसमें फोन के सामने की तरफ पंच होल डिस्प्ले व कोई नाॅच दिखाई नही दे रहा हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता हैं।

तस्वीर के अनुसार बात करे तो इस फोन के किनारे कर्व्ड है जिससे की फोन के किनारे की डिजाइन का पता नही चलता हैं। इस फोन का ईयरपीस ग्रिल भी बड़ा हैं। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है। इस स्मार्ट फोन के बारे में और कोई ज्यादा जानकारी सामने नही आयी हैं।

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी है जिससे लगता है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं। इस बार कंपनी की फोन तारीख लीक हुई हैं। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को 15 अक्टुबर को लाँच किया जायेगा। OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन को 15 अक्टुबर को लाँच किया जा सकता है