×

OnePlus 7 Pro नए रंग वेरिएंट को भारत में उतार दिया गया है, जानिये

 

OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही लाँच किया गया था, लाँच के पहले यह फोन बहुत ही शुक्रिया में रहा था। अब इस फोन के एक खास वेरिएंट को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया हैं। इस नए वेरिएंट की बिक्री आज 12 बजे से शुरू हो चुकी है इसको आप अमेजन, वनप्लस के स्टोर से खरीद सकते हो। इस फोन को अब अलमॉन्ड रंग में बेचा जायेगा। इससे पहले इस फोन को मिरर ग्रे और नेब्यूला ब्लू रंग में बेचा जाता था।

इस नए वेरिएंट की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 52,999 रूपये हैं। इस कलर का फोन 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज में ही मिलेगा। इस फोन को खरीदते समय अगर आप एसबीआई के क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड का उपयोग करते हो तो 2,000 रूपये का कैशबैक दिया जायेगा।

इस फोन का दूसरा आफर है कि इस फोन को बिना ब्याज वाली ईएमआई पर खरीद सकते हो। कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन है जो पाॅप अप सेल्फी कैमरे के साथ लाँच हुआ हैं। यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजनओएस पर चलता हैं। इस फोन को आनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता हैं।

फोन के रियर में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है व इस फोन में तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है इसके फ्रंट कैमरे की बात करे तो इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे की वीडियो काॅलिंग की जा सकती हैं। इस फोन में कोई माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट नही दिया गया हैं।

OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही लाँच किया गया था, लाँच के पहले यह फोन बहुत ही शुक्रिया में रहा था। अब इस फोन के एक खास वेरिएंट को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया हैं। इस नए वेरिएंट की बिक्री आज 12 बजे से शुरू हो चुकी है इसको आप अमेजन, वनप्लस के स्टोर से खरीद सकते हो। OnePlus 7 Pro नए रंग वेरिएंट को भारत में उतार दिया गया है, जानिये