×

WhatsApp में नया बदलाव कर दिया गया, जानें इसके बारे में

 

WhatsApp स्टेटस को लेकर अब जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि स्टेटस को अब आप फेसबुक समेत अन्य ऐप भी इसको शेयर कर सकते हो। आपको जानकारी के लिए बता दे की फेसबुक स्टोरी फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया गया है। अब इसमें आपको कई बदलाव देखने को मिलेगा, जिसके बारे में आप नही जानते होगें। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है- 

अपडेट के के बाद आपको अब एक नया फीचर मिलेगा जिसको लेकर कहा जा रहा है कि फेसबुक स्टोरीज पर अपना स्टेटस अपडेट शेयर करने के लिए शेयर टू फेसबुक स्टोरी बटन दिया जायेगा, जिससे इसको शेयर करना आसान होगा। यह कंपनी के द्वारा नया फीचर जारी किया गया है। ऐप को अपडेट करते ही आपको यह फीचर मिलना शुरू हो जायेगा।

अब हम कह सकते है कि व्हाट्सऐप यूजर्स आसानी से स्टेटस अपडेट को फेसबुक स्टोरी पर शेयर कर सकते है। आप नया स्टेटस लगाते हो तो आपको स्टेटस टैब के नीचे Share to Facebook Story बटन दिखेगा, उस पर क्लिक करने के आप स्टेटस को फेसबुक पर शेयर कर सकते हो। यह नया फीचर मिलने के बाद यूजर्स काफी खुश हो जायेंगे।

इसके बारे में ध्यान रखें जाने वाली बात भी आपको बता देते है अगर आप स्टेटस को शेयर करते हो तो आपके स्टेटस का कंटेंट दूसरी ऐप्स के साथ साझा किया जाएगा। आपको बता दे कि यह एंड टू एंड एन्क्रिप्शन से प्रोटेक्टेड नही किया गया है। इसके अलावा स्टेटस अपडेट शेयर करते समय, व्हाट्सऐप आपके अकाउंट की जानकारी Facebook या किसी दूसरी ऐप पर साझा नही करेगी।

 

WhatsApp स्टेटस को लेकर अब जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि स्टेटस को अब आप फेसबुक समेत अन्य ऐप भी इसको शेयर कर सकते हो। आपको जानकारी के लिए बता दे की फेसबुक स्टोरी फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया गया है। WhatsApp में नया बदलाव कर दिया गया, जानें इसके बारे में