×

Nokia C1 स्मार्टफोन को कर दिया गया है लाँच, इसके रियर में है एक कैमरा

 

Nokia C1 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन को दो रंग वेरिएंट में पेश किया गया है लेकिन इसकी उपलब्धता व कीमत के बारे में कोई जानकारी नही आयी है। यह फोन गो एडिशन पर चलता है। फोन के रियर में एक कैमरा दिया गया है। इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही आयी है अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या दिया जा सकता है?

अब इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है तो इसके रियर में एक कैमरा दिया गया है जो कि 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसका साथ देने के लिए इसमें एलईडी फ्लैश भी दी गई है, इससे शानदार फोटो ग्राफी की जा सकती है फोन की कीमत को लेकर तो कोई जानकारी नही आयी है।

फोन में सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जिससे सेल्फी ली जा सकती है अब इसके सेंसर के बारे में आपको बताना जरूरी समझते है तो इसका सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 5.45 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई हैं। इसके प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज़ की है।

इस फोन की रैम के बारे में आपको जानकारी दे तो इस फोन में 1 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 2500 एमएएच की बैटरी है।

Nokia C1 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन को दो रंग वेरिएंट में पेश किया गया है लेकिन इसकी उपलब्धता व कीमत के बारे में कोई जानकारी नही आयी है। यह फोन गो एडिशन पर चलता है। फोन के रियर में एक कैमरा दिया गया है। Nokia C1 स्मार्टफोन को कर दिया गया है लाँच, इसके रियर में है एक कैमरा