×

नोकिया 8 स्मार्टफोन को पाई अपडेट मिलने की बात सामने आयी

 

नोकिया 8 स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी है, इस फोन को एंड्रॉयड पाई मिलना शुरू हो गया हैं। आप लोगो को जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन इस फोन को 2017 में लाँच किया था। लेटेस्ट अपडेट फरवरी 2019 के एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। कई यूजर्स ने ट्विटर पर इस फोन को अपडेट मिलने का दावा भी किया हैं। अगर आपके पास इस फोन के अपडेट को लेकर कोई नोटिफिकेशन नही आया है तो फोन की सेटिंग में जाकर इस फोन के अपडेट के बारे में जांच कर सकते हो। 

अगर इस अपडेट के बाद में फोन की बदलाव की बात करे तो इसमें गेस्चर्स बेस्ड सिस्टम नेविगेशन मिलेगा। साथ ही एडेप्टिव बैटरी व एडेप्टिव ब्राइटनेस फीचर भी इस अपडेट में दिया गया हैं। इस अपडेट की साइज की बात करे तो यह अपडेट 1.5 जीबी का हैं। अगर आप फोन को फोन अपडेट करना है तो इससे पहले आप फोन की बैटरी को फुल चार्ज जरूर कर लो।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं जो कि दोनो ही 13 मेगापिक्सल के दिए गए हैं। इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो इसमें सेल्फी लवर्स के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3090 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी हैं। वही इस फोन में फोटो को स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।