×

Nokia 5.2 जल्द होगा लॉन्च:जाने कीमत ओर खासियत।

 

जयपुर।Nokia 5.2 को जल्द ही लांच किया जाएगा थोड़े ही दिनों में इसे अंतररास्ट्रीय बाज़ार में उतारने की तैयारी हो चुकी है।Nokia एक फिन्निश मल्टीनेशनल कंपनी है जो कि वायर लेस उपकरणों का व्यपार करता है।ज्यादातर ये मोबाइल फोन बनाता है।ये कंपनी एक इंटरनेशनल कंपनी है जो पूरी दुनिया मे अपने क्वालिटी मोबाइल फोन के लिए जाने जाते है।वेसे तो ये बताने की ज़रूरत नही है पर फिर भी,ये कंपनी भारत मे भी अपना कारोबार करती है और भारत मे अगर कोई मोबाइल फोन का नाम लेता है तो पहले नोकिया कहता है।
Nokia 5.2 की कीमत ओर वैरियंट।
मोबाइल फोन के वैरियंट की अगर बात करे तो इसमें एक ही मुख्य वैरियंट दिया गया है जो कि 4जीबी रेम+64जीबी स्टोरेज है।इस वैरिएंट की कीमत की अगर बात करे तो ये 13,999 रुपए है।हालांकि ये मोबाइल अभी लॉन्च नही किया गया है पर जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा और फिर भारतीय बाज़ार में भी जल्द ही आएगा।मोबाइल फोन के कलर वेरिएंट का खुलासा अभी नही किया गया है।
Nokia 5.2 की खासियत।
एंड्रॉइड 10 पर आधारित नोकिया 5.2 और 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज पैक करता है।Nokia 5.2 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11 a / b / g / n / ac, GPS और ब्लूटूथ 5.00 शामिल हैं। फोन पर सेंसर में एक्सीलरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। नोकिया 5.2 फेस अनलॉक सपोर्ट करता है।जहां तक कैमरों का सवाल है, नोकिया 5.2 में रियर कैमरा पैक करने की अफवाह है। यह सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा स्पोर्ट करने की उम्मीद है।