×

Nokia 4.3 फोन में दी जा सकती है 2 जीबी रैम, कीमत हो सकती है इतनी

 

Nokia 4.3 स्मार्टफोन को लेकर लीक सामने आया है जिसके अनुसार इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 इवेंट में लाँच किया जायेगा। इस फोन में 2 जीबी रैम दिए जाने की बात सामने आ रही है। फोन की कीमत 14,300 रूपये हो सकती है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही मिल पायी है, लेकिन उम्मीद है कि इसको जल्द पेश किया जा सकता है-

इस फोन की स्टोरेज को लेकर जानकारी आयी है जिसके अनुसार इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी मिली है कि इस फोन में 5.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस फोन के रंग को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को दो रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में टियर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन के प्रोसेसर के बारे में आपको जानकारी दे तो इस फोन में क्वालकाॅम स्नैपड्रेगन 439 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

फोन के कैमरे के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, इसके अलावा इस फोन में एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन की बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है।

Nokia 4.3 स्मार्टफोन को लेकर लीक सामने आया है जिसके अनुसार इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 इवेंट में लाँच किया जायेगा। इस फोन में 2 जीबी रैम दिए जाने की बात सामने आ रही है। फोन की कीमत 14,300 रूपये हो सकती है। Nokia 4.3 फोन में दी जा सकती है 2 जीबी रैम, कीमत हो सकती है इतनी